नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

घर में विवाद के चलते फांसी के फंदे पर झूल कर मौत को लगाया गले।

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

बदायूं (जे आई न्यूज़)सहसवान आपको  बताते चलें कि रियाजुल के घर में पिछले कई दिनों से पारिवारिक कलह के चल रही थी जिसके चलते उसने ने फांसी लगाकर की जान दे दी। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

अस्पताल में मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि

कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर खैराती निवासी

रियाजुल पुत्र मुजम्मिल के घर में कई दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। गुरुवार को विवाद और बढ़ गया। इसी विवाद के चलते दोपहर करीब तीन बजे रियाजुल अपने कमरे में बंद हो गया और गले में कपड़ा डालकर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। जब परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा न खुलने पर घर वालों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे तो देखा की रियाजुल फांसी के फंदे पर लटका हुआ है घरवाले उसे फंदे से उतार कर एक निजी अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों के मना करने पर घरवाले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे यहां चिकित्सक ने रियाजुल को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मेमो भेज कर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि अस्पताल से प्राप्त सूचना पर शव का पीएम कराया जा रहा है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। परिवार वालों  ने बताया कि रियाजुल की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp