Saturday, 20-07-2024
नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

पुलिस प्रशाशन की सख्ती के चलते नहीं निकल सकी सपा की किसान रैली

भारी संख्या पुलिस फोर्स तैनात

 facebook     whatsapp    

नवाबगंज,बरेली। पुलिस प्रशाशन की सख्ती के चलते नहीं निकल सकी सपा की किसान रैली। सभी नेताओं को पुलिस ने रैली से पहले ही किया गिरफ्तार, शाम चार बजे मिली रिहाई। केंद्र सरकार के बिलों के विरोध में आज बुधवार को समाजवादी पार्टी ने किसान रैली निकालने का ऐलान किया था। मंगलवार को किसानो और पुलिस के बीच हुई तीखी नोक झोंक से चौकन्ने पुलिस प्रशाशन ने बुधवार को सपा के आज के प्रदर्शन को देखते हुए नगर से लेकर राजघाट तक भारी तादात में पुलिस बल तैनात कर दिया था।

भारी संख्या पुलिस फोर्स तैनात

जहां सपा की आज होने बाली किसान रैली नहीं निकल पाई बही  पुलिस प्रशाशन भी सारे दिन नगर में जमा रहा। एडीएम के साथ ही एसपी देहात, एसडीएम वेद प्रकाश मिश्रा, सीओ प्रभात कुमार वर्मा, कोतवाल धनंजय सिंह, चौकी इंचार्ज सक्तावत शिंह, उप निरीक्षक कोकिल के साथ ही फरीदपुर कोतवाल सुरेंद्र सिंह पचौरी, शाही थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा, भमोरा थाना प्रभारी सौरभ सिंह के साथ ही हाफिजगंज, विशारतगंज, भोजीपुरा, शीशगढ़, कुलडिया, भुता की पुलिस फोर्स के साथ ही पीएसी कई बसों के साथ मौजूद रहे।

whatsapp whatsapp