नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

ट्रक एवं डीसीएम में हुई जबरदस्त भिंड़त,दो लोग घायल। मय फोर्स के साथ मसीहा बनकर पहुंचे SHO राकेश कुमार ने घायलों पहुंचवाया अस्पताल।

रिपोर्ट-जगत पाल यादव

 facebook     whatsapp    

बदायूं(जे.आई. न्यूज) जनपद के जरीफनगर एवं सम्भल जनपद के थाना जुनावई दोनो थानों के सीमा पर 10/11 की रात्रि को दो डीसीएम एवं एक ट्रक में टक्कर हो गयी। इसकी सूचना जैसे ही जरीफनगर थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार को मिली तो तत्काल मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने बताया कि डीसीएम में दो लोग घायल हो गए।

घायलो को डीसीएम में से स्वंय SHO ने निकलवाकर उपचार हेतु 108 एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दहगवां भिजवाया।

डीसीएम एवं ट्रक में भिंड़त होने से तीनों गाड़ियां भी दुर्घटना ग्रस्त हो गईं तथा यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हो गयी। घायलो को अस्पताल भिजबाने के बाद यातायात व्यवस्था को भी सुचारू रूप से चालू कराया।

इस सराहनीय कार्य को देख थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार की प्रसंशा की जा रही है।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp