नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

काशिफ अली खान व इमरत अली ने जरूरतमंद बच्चों को बांटी कॉपी पैन किताबें

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

बदायूं (जे आई न्यूज़)सहसवान बताते चलें कि नगर के मोहल्ला शहवाजपुर में लगभग 50 बच्चे ऐसे हैं जो पढ़ना तो चाहते हैं लेकिन परिवार की आर्थिक तंगी के कारण स्कूल नहीं जा सकते। जब इसका पता समाज सेवी काशिफ अली खान व इमरत अली को चला तो उन्होंने अपने साथियों से इसकी चर्चा की और बच्चों को कॉपी किताब व पेन आदि की व्यवस्था कराकर जनाब हाफ़िज़ राहत अली साहब के मुबारक हाथों से बच्चों को कॉपी किताबों का वितरण कराया।कॉपी किताबें पाकर सभी बच्चे खुशी से झूम उठे। और उन्होंने कहा की हर नागरिक को  अपने आस पास ऐसे बच्चों को तलाश करके उन्हें स्कूल जाने में अपना योगदान देना चाहिए जिससे कोई भी जरूरतमंद बच्चा शिक्षा से महरूम ना रहे।

इस मौके पर समाज सेवी काशिफ अली खान ,हाफिज राहत अली, फरमान,शाहरुख, मुजीब खान,रिहान  खान, मुनाजिर अली, इमरत अली आदि मौजूद रहे।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp