नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

रिश्वत लेते सिपाही गिरफ्तार एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

बदायूँ (जे आई न्यूज़) बताते चलें बदायूं के थाना कादर चौक का रिश्वत लेते हेड कॉन्सटेबल गिरफ्तार एंटी करप्शन टीम ने कराई FIR,छेड़छाड़ मामले में फैसला कराने के नाम पर लिए बीस हजार रुपये लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

आपको बता दे बदायूं में छेड़छाड़ के आरोप में फैसला कराने के नाम पर बीस हजार रुपए लेते सिपाही को एंटी करप्शन टीम बरेली ने रंगे हाथो पकड़ा लिया। कांस्टेबल  कादरचौक थाने में तैनात है,लेकिन टीम उसे पकड़कर सीधे उझानी कोतवाली ले गई। यहां मुकदमा लिखा गया। फिलहाल टीम सिपाही को लेकर बरेली रवाना हो गई है,ताकि वहां आरोपी सिपाही को कोर्ट में पेश किया जा सके।

एंटी करप्शन टीम बरेली के सीओ यशपाल सिंह ने बताया कि कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव कादरबाड़ी निवासी लायक अली और उसके बेटे के खिलाफ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए थाना कादरचौक में तहरीर दी थी।

 इस मामले में वहां तैनात दरोगा महेश कुमार और हेड कांस्टेबल प्रवेंद्र सिंह ने आरोपी पक्ष से बीस हजार रुपए मांगे थे। कहा था कि रुपए दे दो तो दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा देंगे। लायक अली ने इस मामले की शिकायत एंटी करप्शन टीम से की तो टीम ने साक्ष्यों के आधार पर ट्रैपिंग का प्लान बनाया।ट्रैपिंग के तहत एंटी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर काशीनाथ उपाध्याय के नेतृत्व में टीम पीड़ित को लेकर कादरचौक थाने पहुंची। यहां से उसे अकेले थाने भेजा गया। जबकि टीम के अन्य सदस्य सादा लिबास पहनकर थाने में पहुंचकर फिल्डिंग लगा ली। रिश्वत वाले नोटों के नंबर पहले ही टीम ने अपने पास नोट कर लिए थे। जैसे ही हेड कांस्टेबल को पीड़ित ने रिश्वत दी तो टीम ने उन्हें धर दबोचा। यह देख थाने में मौजूद पुलिस स्टाफ में भी अफरातफरी मच गई।आरोपी को टीम अपने साथ उझानी कोतवाली ले गई और वहां दरोगा और सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। 

सीओ ने बताया कि भ्रष्टाचार करने वालों के किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। डीजीपी व आईजी भ्रष्टाचार निवारण संगठन के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल इस कांड से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp