नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

डीईओ ने मतगणना की तैयारी के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए निर्देश

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

*!!मतगणना के दौरान रहेंगे कड़े सुरक्षा प्रबंध, बिना पहचान पत्र के नहीं होगा मतगणना स्थल में प्रवेश!!*




बदायूं (जे आई न्यूज़) बताते चलें कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की 04 जून को मंडी समिति में होने वाली मतगणना की तैयारी के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी मनोज कुमार ने रविवार को डायट स्थित ऑडिटोरियम में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभी तैयारियां समय से पूर्ण करने व सुचिता पूर्ण, निष्पक्ष व पारदर्शी ढंग से मतगणना का कार्य संपन्न करने के लिए कहा। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतगणना के दौरान मतगणना स्थल मंडी समिति में कड़े सुरक्षा प्रबंध रहेंगे। उन्होंने बताया कि  जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा जारी पहचान पत्र के बिना किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मतगणना स्थल में मोबाइल लेकर आना प्रतिबंधित रहेगा। उन्होंने बताया कि मतगणना उपरांत विजय जुलूस पर प्रतिबंध रहेगा। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना की सभी तैयारियां समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए । उन्होंने मतगणना स्थल की व्यवस्थाओं, साफ सफाई, प्रकाश व्यवस्था, स्वास्थ्य कैंप व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था व  शुद्ध पेयजल व्यवस्था आदि विभिन्न पहलुओं पर आवश्यक जानकारी दी व दिशा निर्देश दिए। 

इस अवसर पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp