नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

बदायूं के नाधा में सपा सुप्रीमो ने जनसभा को सम्बोधित।

जगत पाल यादव

 facebook     whatsapp    

बदायूं (जे.आई. न्यूज) जनपद में सहसवान विधानसभा क्षेत्र के नाधा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।


इस दौरान उन्होंने मंच से किया बड़ा एलान यदि इंडिया गठबंधन और समाजवादी सरकार बनी तो किसानों का होगा पूरा ऋण माफ।


आपको बताते चले कि इस समय  लोकसभा चुनाव चल रहा है जो कि सात चरणों मे होगा और दो चरण समाप्त भी हो चुके है बदायूं जनपद में तीसरे चरण यानी 7 मई को चुनाव होना है मतदान का समय नजदीक आ चुका है ऐसे में सभी पार्टियों के राजनैतिक नेता पूर्ण रूप से जुटे हुए है। इसी क्रम में आज बदायूं जनपद में सहसवान विधानसभा क्षेत्र के नाधा में सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार अखलेश यादव ने सपा प्रत्याशी अपने चचेरे भाई आदित्य यादव के पक्ष में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगो ने आय को तीन गुना करने की बात कही थी तो वे लोग आय को तो तीन गुना नही कर पाए लेकिन तीन काले कानून जरूर ले आये। और बड़े बड़े उद्योगपतियों के बड़े बड़े लोन माफ कर दिए दौरान उन्होंने मंच से कहा कि यदि इंडिया गठबंधन और सपा सरकार बनती है तो हम किसानों का पूरा लोन माफ करेंगे एवं जिस अग्निवीर भर्ती को शुरू किया है उसे खत्म करने का काम करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जितनी भी परीक्षायें हुई है सभी पेपर लीक हुए हैं और यह पेपर सरकार ने जानबूझकर लीक कराएं है। दूसरा आपको बता है कि कोराना काल मे जो वेक्सीन लगवाई गयी थी उनसे क्या नुकसान हुआ है एक तरफ बेकसीन से खतरा तो दूसरी तरफ संबिधान का खतरा मैं भाजपा सरकार से कहना चाहता हूँ कि आपने जैसे बेक्सिन मुफ्त में लगबाई थी उसी तरह से लोगो की मुफ्त में जांचे व इलाज करवाये पता नही कब हार्ड की समस्या आ जाये। और आगे कहा कि नेता जी से यहां की जनता ने जो भी मांगा वो दिया है वो चाहे यहां ब्लॉक हो,कालेज हो,अस्पताल हो,एम्बुलेंस हो या फिर सड़कें हो। और मैं फिर आपको विश्वास दिलाता हूँ कि आप आदित्य यादव को यहां से भारी मतो से बनाकर विजयी बनाने का काम करोगे तो आदित्य यादव से आप जो भी विकास माँगोगे तो आदित्य यादव आपके लिए तैयार रहेंगे। इस दौरान जनता ने उनका हाथ उठाकर विश्वास दिलाते हुए अभिवादन किया।

 इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव सपा प्रतयाशी आदित्य यादव जिलाअध्यक्ष आशीष यादव,पूर्व सांसद व विदेश मंत्री सलीम इकवाल शेरवानी,पूर्व विधायक व ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव,सहसवान विधायक ब्रजेश यादव,पूर्व बीएसपी बिल्सी विधायक हाजी विट्टन,सहसवान चेयरमैन बाबर मियां पूर्व जिला पंचायत सदस्य आचार्य दुर्वेश कुमार, जिला पंचायत सदस्य गजेंद्र यादव,नवाव सिंह यादव एवं प्रधान लताफ़त हुसैन सहित अन्य समाजवादी नेतागण मौजूद रहे।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp