नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

बीमारी के चलते महिला की मौत मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

बदायूं (जे आई न्यूज़) कुंवर गांव बताते चलें कि बीमारी के चलते एक महिला की मौत हो गई मायका पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने  में तहरीर दी है पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव हरीनगला निवासी मुनेंद्र की पत्नी कामिनी तीन माह से बीमार चल रही थी परिजन इधर उधर इलाज करा रहे थे । रविवार दोपहर परिजन बरेली ले जाने की तैयारी कर रहे थे इस दौरान कामिनी की मौत हो गई सूचना पर पहुंचे कामिनी के पिता धर्मसिंह ने कामिनी के ससुरालियों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है । उधर कामिनी के पति मुनेंद्र का आरोप है कि रविवार सुबह को हमारे ससुर आए और मारपीट करने लगे।तब कामिनी जिंदा थी लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत किया । दोनों पक्षों ने आरोप प्रत्यारोप लगाकर थाने में तहरीर दी है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया है सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ।।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp