नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

डीईओ ने ग्राम वासियों को दिलाई मतदान करने की शपथ

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

बदायूँ: 09 अप्रैल( जे आई न्यूज़) बताते चलें जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार ने मंगलवार को ब्लॉक जगत के ग्राम खुनक में आयोजित कार्यक्रम में ग्राम वासियों को आगामी 07 मई को मतदान दिवस के अवसर पर मत देने के संवैधानिक अधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि निर्वाचन एक स्वस्थ परंपरा है और लोकतंत्र की बुनियाद है और मत देना एक पुण्य कार्य है। उन्होंने ग्रामवासियों को मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

उन्होंने कहा कि जनपद के मतदाता आगामी 07 मई को निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की गड़बड़ी करने वालों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बदायूँ में सभी लोग आपसी प्रेम व भाईचारे से रहते आए हैं। निर्वाचन या निर्वाचन के उपरांत किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो। सभी इसमें सहयोग करें।

  उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर जिला बदर करने की कार्यवाही भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जनपद में निर्वाचन शांतिपूर्ण व सकुशल ढंग से संपन्न हो, यह सभी की नैतिक जिम्मेदारी है। मतदाताओं को भी आगे आकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर मतदान जैसे पुण्य कार्य में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करना चाहिए।

 इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर सुखलाल प्रसाद वर्मा सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण तथा ग्रामवासी मौजूद रहे।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp