नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91-8273618080 , हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें | अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-8273618080

कलेक्ट्रेट में हुआ होली मिलन समारोह, डीईओ ने दिलाई मतदान की शपथ आपसी प्रेम, भाईचारे व रंगों का पर्व है होली: डीएम

रिपोर्ट.सैयद तुफैल अहमद

 facebook     whatsapp    

बदायूँ: 27 मार्च( जे आई न्यूज़)आपसी प्रेम, भाईचारे व रंगों का पर्व है होली, उच्च नीच का भेद मिटता है होली, सब कुछ भुलाकर मित्रता कराती है होली, सुखों का आगमन है होली। जिलाधिकारी मनोज कुमार ने बुधवार को कलेक्ट्रेट स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में अधिकारियों, कर्मचारियों व समाज के विभिन्न वर्गों के गणमान्य लोगों के साथ होली मिलन समारोह आयोजित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि होली आपसी प्रेम, भाईचारे व रंगों का पर्व है। उन्होंने सभी से पूरी निष्ठा से अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए कहा। उन्होंने सभी को मतदान की शपथ भी दिलाई।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि आगामी मतदान दिवस 07 मई को जनपद के सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्यक करें। उन्होंने कहा कि मत देना एक संवैधानिक अधिकार है। उन्हांेने बताया कि मतदान के दिन प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक-एक आॅल वूमेन बूथ, एक-एक आॅल पीडब्ल्यूडी बूथ, पांच-पांच मॉडल बुथ व जनपद में एक आॅल यूथ बूथ बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों के वोट अभी तक नहीं बन पाए हैं वह 09 अप्रैल 2024 तक अपना वोट बनवा सकते हैं इसके लिए उन्हें जिला निर्वाचन कार्यालय बदायूं या अपनी तहसील के मतदाता पंजीकरण केंद्र में जाकर अपना वोट बनवा सकते हैं साथ ही वह ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मतदाता अपने मतदान कंेद्र, बूथ आदि की जानकारी एनवीएसपी डाॅट इन पोर्टल पर व वोटर हेल्पलाइन एप पर प्राप्त कर सकते हैं।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त वैभव शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रेनू सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अरुण कुमार सहित अन्य अधिकारीगण-कर्मचारीगण व समाज के गणमान्य लोग आदि मौजूद रहे।

YOU MAY HAVE MISSED

whatsapp whatsapp